Trisha Kar Madhu Viral Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस के वायरल वीडियो ने मचा दी थी सनसनी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं से धूम मचाने वाली अभिनेत्री Trisha Kar Madhu को आज कौन नहीं जानता? Trisha Kar Madhu पश्चिम बंगाल से हैं लेकिन भोजपुरी सिनेमा में काफी एक्टिव रहती हैं और वहां की जानी मानी actress बन चुकी हैं. पिछले कई सालों से ये लगातार सुर्ख़ियों में बानी रही हैं. हाल ही में Trisha Kar Madhu का Private वीडियो वायरल हुआ था, जिसके कारण पूरी इंडस्ट्री में इनके चर्चे शुरू हो गए थे. आइये जानते हैं इनके बारे में.

कौन हैं Trisha Kar Madhu

आप लोग भले ही फिल्म जगत में इन्हे त्रिशाकर मधु के नाम से जानते हैं, लेकिन इनका असली नाम त्रिशा खान है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में जन्मीं त्रिशा ने भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले किसी और क्षेत्र में काम किया है या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई सार्वजनिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इनका नाम भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रियाँ थीं, लेकिन त्रिशाकर मधु ने अपनी बोल्ड अदाओं से अलग पहचान बनाई. उनकी फिल्मों के गानों और डांस नंबरों में उनका बोल्ड अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आने लगा. धीरे-धीरे उन्हें भोजपुरी की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाने लगा.

Trisha Kar Madhu Bhojpuri Cinema

त्रिशा को भोजपुरी सिनेमा से निकलकर पूरे देश में पहचान बनाने का एक बड़ा मौका मिल सकता है. त्रिशा अपने बेबाक अंदाज और बिंदास मिज़ाज के लिए जानी जाती हैं.

Trisha Kar Madhu Viral Video Leaked

अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ के कारण इन्हे लोग बहोत पसंद करते हैं लेकिन 2021 में Trisha Kar Madhu का Viral Video सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैला था जिसके कारण इन्हे काफी criticism झेलना पड़ा था. 58 सेकंड के त्रिशाकर मधु Leaked Viral Video MMS में वो किसी अनजान व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखी गयी थी. हालांकि ये पहली बार नहीं है की किसी भोजपुरी एक्ट्रेस का private वीडियो इस तरह से वायरल हो जाए. ऐसा बहोत सी actresses के साथ हो चूका है और वो भी इन चीजों का शिकार बन चुकी हैं. लोगो ने Trisha Kar Madhu के वायरल leaked वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म Telegram में शेयर किया था जिसकी LINK आपको वहां पे मिल जायेगी।

Trisha Kar Madhu पहली बार बिग बॉस OTT भोजपुरी में नज़र आयी थी

साल 2021 में भोजपुरी का पहला बिग बॉस ओटीटी लॉन्च हुआ. इस शो में त्रिशाकर मधु को भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया गया. शो में अपने बेबाक अंदाज और बिंदास मिज़ाज से उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. हालांकि, वह शो की विजेता नहीं बन पाईं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी ने उन्हें भोजपुरी दर्शकों के बीच और भी ज्यादा लोकप्रिय बना दिया.

Trisha Kar Madhu Instagram पर रहती हैं एक्टिव

आज के दौर में सोशल मीडिया का बोलबाला है और त्रिशाकर मधु भी इससे अछूती नहीं हैं. वह इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस के कमेंट्स का जवाब देना त्रिशा को पसंद है. वो अक्सर फैंस के प्यार और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद भी करती हैं.

Leave a Comment