Story Of Ajay Devga’s Shaitaan Film : रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म

Shaitaan 2024 Film: दोस्तों Ajay Devgan ki एक Thriller फिल्म अगले महीने मार्च में आने वाली है जिसका नाम है Shaitaan, जो 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म Super Natural Horror Thriller फिल्म है जिसमें हमें Horror के साथ थोड़ा डर और बहुत ही जबरदस्त Elements देखने को मिलेंगे जो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ R Madhvan और मलयालम फिल्म की एक प्रतिष्ठित Actress Jyothika भी है. तो लिए थोड़ा इस फिल्म Shaitaan के बारे में और जानते हैं.

Shaitan 2024 Story and Plot

अच्छाई और बुराई के बीच लड़ाई की एक अनोखी कहानी जिसमें एक परिवार कैसे बुरी शक्तियों से लड़ता है तो डटकर सामना करता है। हालांकि Shaitaan Film की Story अभी भी गुप्त है, फिल्म को एक Super Natural Thriller ke रूप में वर्णित किया गया है। कुछ सूत्रों का कहना है कि यह 2023 की गुजराती फिल्म “Vash” का Remake हो सकती है, जो अलौकिक शक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है। हालाँकि, निर्देशक Vikash Bahl ने संकेत दिया है कि कहानी अनोखी होगी और अपरंपरागत तरीके से “शैतान” (जिसका अर्थ है “शैतान”) की अवधारणा का पता लगाएगा। अजय देवगन इसी प्रकार की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी पुरानी फिल्म Drishyam जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल किया था वह फिल्म भी एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म थी. अब देखना होगा कि यह फिल्म क्या Drishyam की तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी या नहीं.

Shaitaan 2024 Cast, Director and Release Date

Shaitaan Film के Director Vikash Bahl हैं जिन्होंने कई अच्छी Content based फिल्में दी है. अब वह पहली बार अजय देवगन के साथ एक हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान लेकर आ रहे हैं जो कि 8 मार्च को Release होने वाली है. इस Shaitaan Film Teaser रिलीज हो चुका है और लोगों ने इस टीजर को काफी पसंद किया है.अगर टीजर को देखें तो उसमें अजय देवगन एक फैमिली मैन का किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं, और वहीं हमने थोड़ी सी झलक R Madhvan की है, जिसमें वह एक गुप्त किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मलयालम की मशहूर अभिनेत्री ज्योतिका भी है.

Shaitaan Film Cast

  • Ajay Devgan ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, लेकिन Character का खुलासा नहीं किया गया है।
  • R Madhvan एक अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, उनका  Character भी गुप्त रखा गया है।
  • Jyothika ने लंबे अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी की है

Shaitaan 2024 Budget

Shaitaan के Official Budget की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। हालाँकि, कुछ स्रोतों का अनुमान है कि इसमें शामिल स्टार पावर और शैली को देखते हुए यह लगभग ₹100 करोड़ है.

कुछ स्रोतों का सुझाव है कि कहानी में एक परिवार शामिल हो सकता है जो एक Super Natural dark Forces का सामना कर रहा है जो उनके जीवन को बाधित करता है. इसमें अच्छाई बनाम बुराई के विषय हो सकते हैं, जिसमें अजय देवगन का चरित्र संभावित रूप से एक पक्ष का प्रतिनिधित्व करता है और एक अज्ञात शक्ति दूसरे का प्रतिनिधित्व करती है।

Shaitaan Teaser

Leave a Comment