Fighter Advance Booking Overseas में खुल चुकी है और अच्छी ओपनिंग मिलने के संकेत है

तो दोस्तों Fighter फिल्म का ट्रेलर 3 दिन पहले रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर ने आते ही पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी . लोगों ने काफी अच्छे जमकर रिएक्शन दिए इस ट्रेलर के लिए कुछ लोगों ने इसकी बहुत तारीफ की. यह Fighter trailer देशभक्ति की भावना से भरा हुआ है और अगर आपने ट्रेलर को नहीं देखा है तो आप अभी तुरंत जाकर Trailer को देखिए, आपके अंदर का देशभक्ति जाग जाएगा.

Fighter Trailer के दमदार रिएक्शन और रिस्पांस को देखते हुए फिल्म Fighter के Makers ने Overseas Market पर Fighter Advance Booking शुरू कर दी है. हालांकि यह एडवांस बुकिंग हर जगह शुरू नहीं हुई है सिर्फ लिमिटेड Screens and shows ही open हुए हैं कुछ cities में.

अपने दमदार ट्रेलर और Songs के दम पर Film Fighter ने मार्केट में दर्शकों के बीच काफी अच्छा Buzz बना लिया है और धीरे-धीरे इस फिल्म की Demand बढ़ती जा रही है. अब देखना यह है की फिल्म की Full Fledged Advance booking India में कब open होती है. हमें यकीन है जिस दिन भी Fighter Advance Booking India में open होगी वह रिकॉर्ड ब्रेकिंग होगा. फिल्म फर्स्ट डे का कलेक्शन अच्छा कर सकती है.

Fighter advance bookings in overseas several key markets

Fighter team ने अभी पूरी तरह से अपनी Advance booking Overseas में open नहीं की है. शायद फाइटर Makers अच्छे मौके का इंतजार कर रहे हैं लेकिन Fighter Advance booking Overseas के कुछ बड़े Cities में लिमिटेड Screens और लिमिटेड Shows के साथ open कर दिया है जिसका Response बहुत ही अच्छा है. विदेशी कलेक्शन ट्रैकर्स के मुताबिक, फिल्म की प्री-सेल्स पहले दिन 100K डॉलर के करीब है, जबकि रिलीज में 7 दिन से ज्यादा बाकी हैं। तो आईए देखते हैं की Overseas में फाइटर एडवांस बुकिंग कितना हो चुका है

Fighter Film के लिए दुनिया भर में विदेशी बुकिंग  USA, Canada, UAE, Australia और Germany में पहले ही शुरू हो चुकी हैं। ( कुछ क्षेत्रों में, जल्द ही फुल फ्लेज बुकिंग शुरू होने वाली है)

Fighter Advance in North America and United Kingdom

फिल्म ने काफी अच्छा Buzz Create किया है जिसके कारण इसकी डिमांड North America USA/Canada और United Kingdom में सबसे ज्यादा बढ़ गई है और धीरे-धीरे वहां भी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. Box office Experts का अनुमान है कि Fighter इन क्षेत्रों में जोरदार कमाई कर सकती है. फिल्म के हाई ऑक्टेन एक्शन Scenes, Hrithik Roshan और Deepika Padukone की स्टार पावर और Overseas दर्शकों के बीच Indian Cinema की बढ़ती लोकप्रियता इस फिल्म को boost करेगी.

Fighter Advances in Europe, Germany 

  • प्रमुख बाज़ार: जर्मनी, फ़्रांस और ऑस्ट्रेलिया में भी Advance बुकिंग अच्छी है।
  • Response: फिल्म को अंतरराष्ट्रीय आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है, जिससे यूरोपीय दर्शकों के बीच रुचि और बढ़ गई है।

Middle East (UAE)

Middle East भारतीय सिनेमा के लिए एक बढ़ता हुआ market है, और फाइटर UAE, Saudi और Qatar जैसे देशों में काफी रुचि पैदा कर रहा है।

अगर फिल्म Fighter बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है, तो यह विदेशी बाजारों में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन सकती है।

फिल्म फाइटर 25 Jan 2024 को रिलीज़ हो रही है और इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग जल्द ही शुरू होगी. यह Film सिद्धार्थ आनंद और रितिक रोशन की एक बहुत शानदार एक्शन से भरपूर, देशभक्ति से भरपूर एक स्टाइलिश एक्शन फिल्म है जो सभी लोगों को देखना चाहिए.

Fighter Trailer

Leave a Comment