Ira Khan’s Wedding Reception: बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए

Celebrities at Ira Khan’s Wedding Reception: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ एक खूबसूरत समारोह में शादी की। शादी का उत्सव Bollywood aur South सितारों से भरा हुआ था जिसमें Indian Film Industry के कई ए-लिस्टर्स उपस्थित थे।

Celebrities Who Attended Ira Khan’s Wedding Reception

Aamir Khan ने 13 जनवरी को मुंबई में Ira Khan wedding भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड और Indian Celebrities ने भाग लिया। यह कार्यक्रम सितारों से भरा हुआ था.

Shahrukh Khan With His Wife Gauri Khan

बॉलीवुड के बादशाह और उनकी पत्नी गौरी विवाह स्थल पर सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे। वे अपने पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और नवविवाहितों को गर्मजोशी से बधाई देते नजर आए। इस मौके पर आमिर खान बहोत खुश हुए और उनका स्वागत करने के लिए सबसे पहले पहुंचे. यही नहीं, उन्होंने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई .

Salman Khan at Ira Khan’s Wedding

बॉलीवुड के गॉड फादर सलमान खान भी अपने दोस्त आमिर खान की बेटी के इस शुभ अवसर पर पहुंचे. काले सूट में तो सलमान खान बहोत ही ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। इस बार सलमान का लुक थोड़ा चेंज हैं. हो सकता है की वो अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हो रहे हैं.

Ranbir Kapoor at Ira Kha’s Reception

रणबीर कपूर जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस में तूफ़ान मचा दिया वो भी इस मौके पर उपस्थित रहे। Ranbir Kapoor अपने डिज़ाइनर परिधानों में खूबसूरत लग रहे थे और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे थे।

Mukesh Ambani At Ira Khan’s Wedding

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और आकाश अंबानी समेत अंबानी परिवार भी Ira Khan’s Wedding Reception में मौजूद था। उन्होंने जोड़े को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं।

ये उन कई मशहूर हस्तियों में से कुछ हैं जो इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी में शामिल हुए थे। उनका समारोह एक ख़ुशी का अवसर था, और उनके साथ जश्न मनाने के लिए उनके इतने सारे प्रियजनों को वहां देखना दिल को छू लेने वाला था।

Leave a Comment